बिहार के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही राष्ट्रीय दल यूनाइटेड ने भोजपुर में भी सभी 7 विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तत्पर है। जिसको लेकर आरडीयू के सभी कार्यकर्ता तत्पर दिख रहे है। आज भोजपुर जिले में आरडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल राय उर्फ भईया जी का आगमन हुआ। इस दौरान पार्टी द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अनिल राय ने बताया कि उनकी पार्टी भले ही नजर में नई पार्टी हो लेकिन युवाओं के उम्मीद पर कायम उतरने वाली पार्टी है। आज के युवा जो चाहते है। वैसी व्यवस्था आज की वर्तमान सरकार नहीं दे रही है। ना ही आज की शिक्षा व्यवस्था ठीक है और ना ही स्वास्थ्य व्यवस्था।

उन्होंने नीतीश कुमार के शराब बंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि नीतीश जी मेरे साथ बिहार के किसी कोने में चल सकते है। मेरी बताई हुई जगह नहीं बल्कि नीतीश कुमार खुद जगह भी चुन सकते है और ऐसा कोई भी जगह नहीं होगा जहां शराब ना मिलता हो।

आज की सरकार ने युवाओं के साथ एक गन्दा खेल खेला है। इस लिए हमारी सरकार इसके खिलाफ आंदोलन कर रही है। आने वाले समय में भी आंदोलन करते रहेगी। उन्होंने कहां कि देश के युवा, बिहार के युवा अब समझदार हो चुकी है। आज की राजनीति समझती है। किसे वोट देना चाहिए और किसे नहीं देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *