सिकरहटा थाना के बागर गांव निवासी इंटर के छात्र गोपाल राय को रहस्यमय ढंग से अगवा किए जाने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जांच में लगी पुलिस को रोहतास जिले के सासाराम नगर के एक लॉज से सीसीटीवी फूटेज हाथ लगा है। जिससे मामले में नया मोड़ आ गया है। फूटेज में छात्र अकेले लॉज में आते-जाते दिखाई दे रहा है। जिसके चलते मामले का लगभग पटाक्षेप हो गया है। हालांकि,उसकी बरामदगी नहीं हो सकी है। दरअसल, छात्र के चाचा संजय कुमार राय द्वारा आरा नवादा थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद भोजपुर पुलिस अपहृत को बरामद करने एवं कांड का पटाक्षेप करने के प्रयास में लगी हुई है।

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार पहले मोबाइल सीडीआर के आधार पर पुलिस को कुछ क्लू हाथ लगा। जिसके बाद पुलिस की टीम को गायब छात्र का सासाराम शहर में अंतिम टावर लोकेशन मिला। जिसके आधार पर भोजपुर पुलिस वहां जा पहुंची। इस दौरान पुलिस को एक और नंबर मिला, जिससे छात्र के नंबर से बात हुई थी। जब पुलिस उपरोक्त नंबर के धारक के पास पहुंची तो वह एक लॉज का ऑनर निकला।

उसने बताया कि अमूख छात्र 17 सितंबर को यहां आया था और किराए पर कमरा लेने की बात कही थी। एक दिन लॉज में ठहरा भी था। इसके बाद दूसरे दिन फिर कही चला गया। लॉज के पास लगे फूटेज में उसका चेहरा भी कैद हुआ है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस को यह मामला अब संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। सिकरहटा थाना के बागर गांव निवासी विजय राय का छोटा पुत्र गोपाल राय 16 सितंबर को इमादपुर थाना के खुटहां बाजार से बस पकड़कर पटना आवास पर जाने के लिए निकला था। जिसके बाद से गायब चला आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *