भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए आरा पहुंचे।आरा के रमना मैदान में निर्मित हेलीपैड पर जैसे ही उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया कि भाजपा के नेताओ ने सुशील मोदी जिंदाबाद और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।वैश्वीक महामारी कोविड- 19 को ले उप मुख्यमंत्री ने सामाजिक और शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए भाजपा नेताओं के अभिवादन को स्वीकार किया।
हेलीपैड स्थल पर आरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा और एनडीए उम्मीदवार अमरेंद्र प्रताप सिंह,भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी, महामंत्री शंभु चौरसिया,जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर, नवीन प्रकाश,भाजपा के वरिष्ठ नेता,सूर्यनाथ सिंह, सूर्यभान सिंह, राकेश उपाध्याय,धीरेंद्र प्रसाद सिंह,विजय सिंह,जीतू चौरसिया,जनतादल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा सहित कई भाजपा और जदयू के नेता मौजूद थे।
आरा में उतरने के बाद उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी गाड़ी में सवार होकर सीधे रोड शो के लिए धरहरा की तरफ निकल पड़े।
आरा से एनडीए उम्मीदवार अमरेंद्र प्रताप सिंह की शानदार जीत सुनिश्चित करने को लेकर उप मुख्यमंत्री श्री मोदी ने शहर के नागरिकों और मतदाताओं से सीधा संवाद किया।
उप मुख्यमंत्री ने धरहरा से रोड शो की शुरुआत की और रमगढ़िया, अबरपुल,देवी स्थान,गोपाली चौक,जेल रोड, शिवगंज दुर्गा मंदिर,अस्पताल रोड, बड़ी मठिया,महादेवा रोड, धर्मन चौक,टाउन थाना मोड़,डिटी रोड, शहीद भवन , महावीर टोला, करमन टोला होते हुए नवादा चौक पहुंचा और उप मुख्यमंत्री ने वही रोड शो का समापन किया।उनके साथ एमएलसी सम्राट चौधरी भी आरा पहुंचे थे और उन्होंने भी रोड शो में हिस्सा लिया।
रोड शो में भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष दीपक सिंह, धनोज सिंह,रिंकू सिन्हा,रवि सिंह,सुशील मिश्रा,विनय कुमार,डॉ. अमर,आदित्य विजय प्रताप सिंह,लव पाण्डेय सहित कई लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *