भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता,अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी शुक्रवार को बड़हरा में भाजपा और एनडीए उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह की शानदार जीत को सुनिश्चित करने क्षेत्र के इजरी पिपरा महामाया मंदिर के निकट पहुंचे तो हजारो हाथ उनके स्वागत और अभिवादन में उठ खड़े हुए।
बड़हरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और एनडीए उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह को जन नेता और जनता का सच्चा सेवक बताया और कहा कि ऐसे उम्मीदवार की जीत से क्षेत्र का सम्मान पूरे राज्य में बढ़ेगा।
सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने बड़हरा के मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए की सरकार बनाइये और बिहार के विकास को आगे बढ़ाइए।उन्होंने कहा कि एनडीए ही देश और प्रदेश की हिफाजत कर सकती है और विकास की गति को तेज कर सकती है।
बिहार चुनाव में महागठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि वो जंगलराज लाना चाहते हैं और बिहार को अपराध,घोटाला और भ्र्ष्टाचार में झोंकना चाहते हैं लेकिन आपकी ताकत से महागठबंधन के नापाक इरादों को ध्वस्त किया जाएगा।
आगामी 28 अक्टूबर को बड़हरा से भाजपा और एनडीए प्रत्याशी राघवेन्द्र प्रताप सिंह को कमल के बटन पर मुहर लगाकर भारी मतों से विजयी बनाइये और बिहार में एनडीए की सरकार बनाकर राज्य को प्रगति,विकास और खुशहाली की राह पर लाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइये।
मंच पर मौजूद प्रत्याशी राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने महती जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमें जिताइये हम आपको सुंदर और सुखद बड़हरा देंगे।बड़हरा के सम्पूर्ण और सर्वांगीण विकास के लिए अपना जी जान लगा देंगे।उन्होंने बड़हरा के नागरिकों और मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान की अपील करते हुए कहा कि कमल पर बटन दबाकर बड़हरा के मान,सम्मान और स्वाभिमान की हिफाजत के लिए पूरी ताकत लगा दीजिए।
सभा मे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश सिंह, पार्टी के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर,प्रह्लाद राय,राम बाबू सिंह, कमल क्लब के पूर्व संयोजक धीरज सिंह सहित कई भाजपा और जदयू के नेता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *