भाजपा के स्टार प्रचारक और सांसद अभिनेता मनोज तिवारी ने शाहपुर और अगिआंव विधानसभा क्षेत्रों में शनिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित किया।
अगिआंव के मल्लौर उच्च विद्यालय के मैदान में और शाहपुर के करनामेपुर मैदान में सीने स्टार और सांसद मनोज तिवारी को सुनने के लिए हजारो की भीड़ उमड़ी हुई थी।
हजारो हाथ उनके अभिवादन के लिए उठ पड़े।भोजपुरी में बोलते हुए सीने अभिनेता ने अगिआंव और शाहपुर के मतदाताओं का अभिवादन स्वीकार किया और अपनी बात रखी।
अगिआंव में जनतादल यूनाइटेड के एनडीए उम्मीदवार विधायक प्रभुनाथ राम और शाहपुर में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए उम्मीदवार श्रीमती मुन्नी देवी की जीत के लिए मनोज तिवारी ने वोट मांगे।
उन्होंने दोनो ही जनसभाओं में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि बिहार में रामराज्य की स्थापना के लिए एनडीए उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयश्री दिलाकर राष्ट्र भक्त होने का फर्ज निभाएं।
उन्होंने कहा कि लालू राबड़ी के 15 सालों के जंगलराज को आज भी लोग भूले नही हैं।एनडीए के संघर्ष के बाद बिहार की जनता के वोटों का ध्रुवीकरण भाजपा और जदयू की तरफ हुआ और लोगो ने जंगलराज के खात्मे के लिए 2005 में एनडीए को सत्ता सौंपी।
तब से लेकर आज तक 15 सालों में बिहार ने बदलाव का इतिहास गढ़ा।
सड़क,शिक्षा,स्वास्थ्य जैसे क्षेत्रों में आमूलचूल परिवर्तन हुए।
बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाम लगा और घोटालों की सरकार का पतन हुआ।
उन्होंने कहा कि लालू के राज में जंगलराज का वह खौफनाक दृश्य याद करके आज भी लोग डर जाते हैं।
उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के विकास और स्वाभिमान के लिए कई फैसले लिए।
सैकड़ो जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया और कोविड-19 काल मे गरीबो को मुफ्त अनाज,खातों में 1500 रुपये सहित अन्य सुविधाएं बहाल कर देश की जनता को भारी राहत दी है।आत्म निर्भर भारत योजना की शुरुआत की गई और देश की जनता को आत्मनिर्भर होने के लिए बड़े कदम उठाए गए हैं।
जम्मू कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति, अय्योध्या में प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण,तीन तलाक पर कानून जैसे कई फैसलों ने देश को बदलाव के रास्ते पर ला दिया।
उन्होंने बिहार के विकास और तरक्की के लिए एनडीए उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताने की अपील की।
मनोज तिवारी की अपील पर जनता ने नारे लगाकर समर्थन किया और नरेंद्र मोदी जिन्दावाद के नारे लगाए।
अगिआंव में एनडीए उम्मीदवार प्रभुनाथ राम और शाहपुर में एनडीए उम्मीदवार श्रीमती मुन्नी देवी ने क्षेत्रीय जनता का अभिवादन करते हुए बिहार के नवनिर्माण को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।
चुनावी सभा मे भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी के अलावे मुक्तेश्वर ओझा उर्फ भुवर ओझा, भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर, दीपक सिंह,नवीन प्रकाश,आदित्य विजय प्रताप सिंह और स्थानीय भाजपा व जदयू के नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *