उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बिहार में पहले चरण के चुनाव (Bihar Elections) के लिए छह दिन में 18 रैलियां करेंगे. मंगलवार, 20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर से वे चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. मुख्यमंत्री की पहली जनसभा कैमूर के रामगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे होगी. जहां से वे दोपहर 12 बजे अरवल के लिए रवाना होंगे. 1 बजे अरवल विधानसभा में जनसभा करेंगे. दोपहर 2 बजे रोहतास के काराकाट सीएम योगी की तीसरी जनसभा होगी. शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

21 अक्टूबर को भी सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में 3 जनसभाएं करेंगे. पहली बड़ी जनसभा सुबह 11 बजे जमुई में होगी. जमुई सीट से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. वह बिहार के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह की बेटी हैं. जमुई के बाद मुख्यमंत्री भोजपुर के तरारी दोपहर 1 बजे जनसभा करेंगे. तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी. शाम साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री पटना से लखनऊ लौट जाएंगे.

योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्‍टार प्रचारक हैं. बिहार में उनके चाहने वालों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए उन्‍हें चुनाव प्रचार में उतारा गया है. वे बिहार चुनाव में बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों में शामिल पार्टी के एकमात्र मुख्‍यमंत्री हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *